भाजपा सांसदों ने सीएम भूपेश बघेल की सर्वदलीय बैठक में शामिल होने से किया इनकार, कहा- नहीं मिली सूचना | BJP MP will not attend CM bhupesh Baghel's Meeting

भाजपा सांसदों ने सीएम भूपेश बघेल की सर्वदलीय बैठक में शामिल होने से किया इनकार, कहा- नहीं मिली सूचना

भाजपा सांसदों ने सीएम भूपेश बघेल की सर्वदलीय बैठक में शामिल होने से किया इनकार, कहा- नहीं मिली सूचना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 4, 2019/5:37 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सीएम भूपेश बघेल की 5 नवंबर को होने वाली सर्वदलीय बैठक में भाजपा सांसदों ने शामिल होने से इनकार कर दिया है। बीजेपी सांसदों का कहना है कि इस संबंध में हमें न कोई फोन आया है, न कोई सूचना मिली है और न ही कोई आमंत्रण भेजा गया है। बता दें कि रविवार को सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 5 नवंबर को प्रदेश के सभी सांसदों के साथ बैठक का ऐलान किया था। बैठक धान खरीदी और धान के समर्थन मूल्य को लेकर बुलाई गई थी।

Read More: दलित नेता ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर बनाया वीडियो और…

वहीं, दूसरी ओर खबर मिल रही है कि पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक सोमवार सुबह दिल्ली रवाना हुए। ये सभी नेता भाजपा की राष्ट्रीय बैठक में शमिल होंगे।

Read More: 17 गायों की मौत, SDM के प्रस्ताव पर पटवारी सस्पेंड, पहले ही गिर चुकी है 4 अधिकारियों पर गाज

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल लंबे समय से केंद्र की मोदी सरकार से धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए प्रति क्विेटल करने की मांग कर रहे हैं। इस संबध में सीएम भूपेश बघेल कई बार पीएम मोदी को पत्र भी लिख चुके हैं। इसी कड़ी में इस मुद्दे पर चर्चा के लिए उन्होंने प्रदेश के सभी सांसदों की बैठक बुलाई है। बैठक 5 नवंबर को मंत्रालय में बुलाई गई है।

Read More: 9वीं-11वीं की परीक्षा में बड़ा बदलाव, अब बोर्ड की तर्ज पर होगा Exam, शिक्षा मंडल से आएगा पर्चा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/7AFyNcynNfM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers