'रेप इन इंडिया' पर सीएम भूपेश बघेल बोले- 'वो राहुल गांधी हैं, ...सच जनता के बीच रखेगा | CM Bhupesh Baghel's Statement on Rape in India' of Rahul gandhi

‘रेप इन इंडिया’ पर सीएम भूपेश बघेल बोले- ‘वो राहुल गांधी हैं, …सच जनता के बीच रखेगा

'रेप इन इंडिया' पर सीएम भूपेश बघेल बोले- 'वो राहुल गांधी हैं, ...सच जनता के बीच रखेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 13, 2019/11:43 am IST

रायपुर: राहुल गांधी के ‘रेप इन इंडिया’ वाले बयान को लेकर देश के सियासी गलियारों में जमकर सियासत हो रही है। इस बयान को लेकर लोकसभा में शुक्रवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने राहुल गांधी से माफी मांगने की बात कही। इसके बाद से पूरे देश के अलग-अलग हिस्सों से नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इसी बीच राहुल गांधी के बयान पर छत्तीगसढ़ के मुखिया सीएम भूपेश बघेल की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Read More: आम बजट पेश हो सकता है 1 फरवरी को, इनकम टैक्स में कटौती का ऐलान संभव

Read More: पाकिस्तान पर बॉलीवुड की एयरस्ट्राइक, भंसाली पर्दे पर लाएंगे बालाकोट की कहानी

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है ‘वो राहुल गाँधी हैं। जितना झूठ तुम उसके बारे में फैलाओगे, उतनी ही ज़ोर से वह तुम्हारा सच जनता के बीच रखेगा।

Read More: रेप वाले बयान पर सांसद गिरिराज ने कहा- अगर राहुल गांधी के रगों में भारत का खून है तो वो देश से माफी मांगे

Read More: पुलिस अधिकारियों की समीक्षा बैठक के बाद गृहमंत्री बोले- माफियाओं की पूरी लिस्ट बन चुकी है, वक्त कार्रवाई का है

वहीं, दूसरी ओर राहुल गांधी ने सदन में हंगामे के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी तत्कालिक कांग्रेस सरकार पर निर्भया कांड को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने कांग्रेस पर दिल्ली को रेप ​केपिटल बनाने का आरोप लगाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा है ​कि पहले नरेंद्र मोदी को माफी मांगनी चाहिए।

Read More: रागिनी MMS रिटर्न का ट्रेलर रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें पार.. देखिए