मुंबई में ऑटोवाले के साथ ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर चर्चा, अनुपम ने शेयर किया वीडियो, देखिए

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 03 Jan 2019 01:50 PM, Updated On 03 Jan 2019 01:52 PM

मुंबई। अभिनेता अनुपम खेर की आने वाली फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर हो रहे विवाद पर अब उन्होंने एक वीडियो ट्विट किया है। अनुपम खेर के ट्विट किए गए इस विडियो में वे मुंबई की सड़कों पर एक ऑटो चालक की राय अपनी आने वाली फिल्म पर लेते दिख रहे हैं।

वीडियो साझा करने के साथ अनुपम ने ये भी कहा है कि हमारे देश का आम आदमी देश की राजनीति के लिए काफी जागरूक है। वीडियो में अनुपम खेर के सवाल पर ऑटोचालक का कहना है कि वह फिल्म देखेगा जिससे उसे पता चल सके कि कौन सही है और कौन गलत। बता दें कि याचिकाकर्ता सुधीर ओझा ने इस फिल्म को लेकर मुजफ्फरपुर की कोर्ट में मामला दर्ज कराया है, जिसमें यह आरोप लगाया गया है कि इस फिल्म के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को अपमानित किया गया है।

आरोप के तहत अभिनेता अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, फिल्म के निर्माता और निर्देशक समेत 14 लोगों पर केस दर्ज कराया गया है। इस मामले की अगली सुनवाई 8 जनवरी को होगी, जबकि फिल्म की रिलीज डेट 11 जनवरी है। फिल्म को संजय बारू की किताब में लिखे गए तथ्यों के आधार पर फिल्माया गया है। सुधीर ओझा के अनुसार इस फिल्म के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत सोनिया गांधी, राहुल गांधी, सुषमा स्वराज, अटल बिहारी वाजपेयी, लालू प्रसाद यादव और मायावती को अपमानित किया गया है।

यह भी पढ़ें : जीरम की जांच पर भूपेश ने कहा- एनआईए को केस वापस लेने पत्र लिखा, सहमति आ जाए फिर जांच शुरु करेगी एसआईटी 

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और यूपीए सरकार पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ट्रेलर लॉन्च के साथ ही विवादों में आ गई थी। फिल्म के कंटेंट पर महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने भी सवाल उठाए थे। उसके बाद भारतीय जनता पार्टी की अलीगढ़ यूनिट ने मांग की कि अनुपम खेर और 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की टीम को सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

देखिए वीडियो

Web Title : Discussion with the mumbai auto driver about 'The Accidental Prime Minister'

जरूर देखिये