एकता कपूर के नाम एक और अवार्ड,इंडिया की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में मिला स्थान | ekta kapoor honored indias most powerful women in business

एकता कपूर के नाम एक और अवार्ड,इंडिया की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में मिला स्थान

एकता कपूर के नाम एक और अवार्ड,इंडिया की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में मिला स्थान

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:34 PM IST, Published Date : December 1, 2018/12:53 pm IST

मुंबई। एकता कपूर भारतीय फिल्म उधोग में ऐसी हस्ती हैं जिन्होंने हर पायदान में सफलता हासिल की है। ऐसा ही सम्मान उन्हें पिछले दिनों प्राप्त हुआ है जिसमे उन्हें फॉर्च्यून इंडिया की 50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं की सूची में स्थान दिया गया है। ज्ञात हो कि एकता कपूर को भारत की सबसे शक्तिशाली महिला सूची में सम्मानित किया गया है और इस उपलब्धि से नवाजे जाने पर एकता बहुत खुश है। इस बारे में एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी तस्वीरें शेयर की है।

ज्ञात हो कि टीआरपी क्वीन और डेली सोप मनोरंजन में अपनी पहचान बनाने वाली, एकता कपूर ने भारतीय टीवी का चेहरा पूरी तरह से बदल दिया है। टीवी में जीत हासिल करने के बाद, कंटेंट क्वीन अब फिल्मी प्रेमियों और डिजिटल दर्शकों पर प्रभावशाली छाप छोड़ रही है।इन दिनों डिजिटल प्लेटफार्म पर काम कर रही, एकता कपूर ने अपने विचार साझा करते हुए बताया कि वह किस तरह नवीनतम माध्यम के प्रति दर्शकों को आकर्षित कर रही है।

उनका नवीनतम डोमेन डिजिटल प्लेटफार्म है, जहाँ विशेष कंटेंट के साथ एकता ऑनलाइन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। उनकी अपनी डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है, जहां वह युवा पीढ़ी के लिए कंटेंट लाती है, जो टेलीविजन की जगह अपने फोन पर अधिक कंटेंट देखना पसंद करते है।

एकता कपूर वर्तमान में विभिन्न माध्यमों पर महारत हासिल कर रही हैं जहाँ एक तरफ़ वह अपनी वेब सीरीज़ होम की सफ़लता का आनंद ले रही हैं, वही दर्शकों के सबसे पसंदीदा और प्रत्याशित रिबूट ‘कसौटी जिंदगी की’ को एक बार फिर दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। इसके अलावा, एकता अपनी आने वाली फीचर फिल्में ‘मेंटल है क्या’ और ‘जबरिया जोड़ी’ में भी व्यस्त है।महज 19 वर्ष की उम्र से एकता इस इंडस्ट्री में है और इतने कम वक्त में वह हर वर्ग में खुद को साबित करने में सफ़ल रही है।

 

 
Flowers