चुनाव का अंतिम दौर भी समाप्त, जानिए कौन थी वह ग्लैमरस अधिकारी जिन्होंने बटोरी सुर्खियां, viral photo

 Edited By: Renu Nandi

Published on 20 May 2019 02:16 PM, Updated On 20 May 2019 02:16 PM

रायपुर। लोकसभा चुनाव के सभी चरण समाप्त हो चुके हैं। और अब इंतजार है तो सिर्फ परिणाम का।ऐसे में सबसे दिलचस्प बात यह देखने मिली। कि इस बार एक तरफ राजनीतिक दल एक दूसरे पर कीचड़ उछालने में मगन रहे तो दूसरी तरफ कई ग्लैमरस चुनाव अधिकारियों ने भी बहुत सुर्खियां बटोरी। इन वायरल हुई तस्वीरों पर अगर हम बात करें तो सबसे पहला नाम आया वह था पीली साड़ी वाली महिला अधिकारी जो लखनऊ में पीडब्ल्यूडी विभाग में कार्यरत है। उनसे बातचीत में यह भी बात निकलकर सामने आई कि पीली साड़ी वाली फोटो के पहले वह एक सामान्य अधिकारी थी लेकिन इस वायरल फोटो के बाद वह रातों रात सेलिब्रिटी बन गई। लोग उनका ऑटोग्राफ लेने आने लगे।

पीली साड़ी के बाद दूसरे नंबर पर सुर्खियां बटोरी वह थी। नीली ड्रेस वाली महिला की वायरल तस्वीर।बताया जा रहा है कि नीली ड्रेस वाली महिला भोपाल की निवासी हैं और बैंक में अधिकारी हैं। उनका नाम योगेश्वरी गोहिते ओमकार है।

 

वहीं छठे चरण में जो महिला सबसे अधिक चर्चा में रही वह थी इंदौर की तिरछी टोपी वाली निर्वाचन अधिकारी। मीडिया में वायरल हुई इस तस्वीर के बारे में जानकारी मिली कि जिंस , टी शर्ट, टोपी और काला चश्मा वाली इस महिला का नाम जयश्री है जो इंदौर की निवासी है।

 

वहीं मध्यप्रदेश में चौथे चरण के मतदान के दौरान एक महिला और अधिक चर्चा में रही, वह थी पिंक सूट और काला चश्मा वाली मंदसौर की पोलिंग अधिकारी।

बता दें कि ये सभी मतदान अधिकारी सोशल मीडिया में हुई वायरल तस्वीर के बाद फूल सुर्खियां बटोर रहीं है। जिसके बाद दूसरी अधिकारियों को भी ग्लैमरस लुक में चुनाव के दौरान जाने का उत्साह देखा जा रहा है। अब चुनाव का अंतिम पड़ाव काउंटिंग बचा है। इस दौरान देखना होगा कि इन अधिकारियो को मात देने ,नीले ,पीले ,गुलाबी ,के बाद कौन सा ड्रेस कोड रंग जमाएगा।

Web Title : election 2019: The last round of elections also ended, know who was the glamorous officer who gave the headlines