हैरान रह गए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जब सुने राकेश सिंह का ये बयान, जानिए ऐसा क्या कह दिया... | Ex president rakesh singh says shivraj singh is national bjp president

हैरान रह गए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जब सुने राकेश सिंह का ये बयान, जानिए ऐसा क्या कह दिया…

हैरान रह गए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जब सुने राकेश सिंह का ये बयान, जानिए ऐसा क्या कह दिया...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 17, 2020/1:19 pm IST

भोपाल। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष राकेश सिंह की जुबान उस वक्त फिसल गई जब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को मंच से राष्ट्रीय अध्यक्ष बता दिया। इसके बाद कुछ देर तक बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकता एक दूसरे को ही तांकने लगे।

Read More News: कबीर आश्रम के गर्भगृह में 4 माह के मासूम को छोड़ गई महिला, CCTV कैमरे में हुई…

हालांकि राकेश सिंह ने इस पर सफाई दी। उन्होंने नए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को बधाई देते हुए कहा कि वीडी शर्मा के नेतृत्व में पार्टी नई ऊंचाइयों को छुएगी।

Read More News: चोरी छिपे चीन से पाकिस्तान भेजे जा रहे थे मिसाइल लॉन्चर, भारतीय कस्…

राकेश सिंह ने शिवराज और खुद के बीच मनमुटाव को लेकर भी सफाई दी। कहा कि मुझे नहीं पता बाहर क्या खबरे जाती थी, लेकिन सभी निर्णय हम मिलजुल कर करते थे।

Read More News: 29 फरवरी के बाद BS4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन में हो सकती है दिक्कत, पर…

पूर्व सीएम शिवराज ने अपने संबोधन में वीडी शर्मा को दी बधाई देते हुए कहा कि वीडी के अलावा राकेश सिंह भी मेरे अनुज है। राकेश सिंह के नेतृत्व में लोकसभा में विजय के सभी रिकार्ड तोड़े। राकेश सिंह ने जाते जाते मंदसौर में विजय श्री दिलवा दी। अब वीडी शर्मा की बारी है।

शिवराज ने गोपाल भार्गव को अनुभवी नेता बताया। जिनकी विधानसभा में दहाड़ गूंजती है। राकेश सिंह के कार्यकाल पर खुशी जताई और वीडी के नेतृत्व में अद्भुत संगठन क्षमता होने की बात कही। वहीं वीडी शर्मा को संगठन शास्त्र के ज्ञाता भी कहा।

Read More News: ममता बनर्जी ‘दीदी’ का ओहदा छोड़ बनेंगी बेटी, मोदी-शाह से चुनाव में …