पूर्व विधायक विमल चोपड़ा और पार्षद मृत्युंजय दुबे ने ​थामा भाजपा का दामन, रमन बोले...

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Apr 2019 03:32 PM, Updated On 12 Apr 2019 03:32 PM

महासमुंद: लोकसभा चुनाव 2019 के समर में नेताओं और कार्रकर्ताओं के दल-बदल का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में खबर आई है कि महासमुंद के पूर्व विधायक विमल चोपड़ा ने घर वापसी की है। विमल चोपड़ा और रायपुर सुंदर नगर पार्षद मृत्युंजय दुबे ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में प्रवेश किया है। इस दौरान विमल ने कहा कि मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए संगठन जो जिम्मेदारी मुझे सौंपेगी मै उसका निर्वहन करूंगा। शराबबंदी की मुहिम बहोत पहले से चल रही है, उसे भी आगे बढ़ाउंगा। सरकार ने प्रदेश की जनता से वादा करके वोट मांगा, लेकिन अब मुकर रही है। किसान अभी भी कर्ज माफी का इंतजार कर रहे हैं।

Read More: सुमित्रा महाजन के जन्मदिन में महिला मोर्चा का फूटा गुस्सा, पार्टी शीर्ष से इंदौर को प्रयोगशाला न बनाने की अपील

विमल चोपड़ा के घर वापसी को लेकर पूव सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी के लिए हमारे साथी जो अन्य संगठन में थे, वे वैचारिक रूप से साथ थे उन्होंने बीजेपी में प्रवेश किया है। विमल चोपड़ा पार्षदों की टीम के साथ आए है महासमुंद से बड़ी शक्ति जुड़ी है। छत्तीसगढ़ में एक विशेष छाप मृत्युंजय ने छोड़ी है, न केवल रायपुर बल्कि छत्तीसगढ़ में इसका लाभ मिलेगा। नवरात्र की सप्तमी में बीजेपी के लिए अच्छे संकेत मिले हैं।

Read More: नहीं रहे अपने हास्य व्यंग से लोगों को गुदगुदाने वाले कवि प्रदीप चौबे

नक्सली वारदातों को लेकर उन्होंने कहा कि अजीब बात है नक्सली खुद अपनी पोल खोलने में लगे हुए हैं। सड़क निर्माण, बिजली, स्कूल जैसे डेवलपमेंट के लिए कार्य करते थे, इसलिए उन्होंने लोगों को मारा। नक्सली नहीं चाहते कि छत्तीसगढ़ में विकास हो। 18वी सदी का बस्तर अलग हो ऐसा नहीं चाहते नक्सली।

Read More: दिग्विजय के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए संघ ने मनाया उमा भारती को, जानिए पूरी बात

भीमा मंडावी की चिता की आग अभी ठंडी नहीं हुई थी, लेकिन उनके परिजनों ने लोकतंत्र का सम्मान करते हुए मतदान करने पहुंचे। बस्तर आदिवासियों का है, यहां उन्हें कोई डरा नहीं सकता। भीमा की पत्नी ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि इस घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए। वहीं, इतना छोटा आदमी, छोटे मन से छोटी—छोटी हरकतें करता है। मजाक का पत्र बनेंगे एक दिन।

Web Title : Former MLA Vimal Chopra and mrityunjay dubey Join BJP

जरूर देखिये