मध्यप्रदेश में एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 14 | Found one Covid 19 Positive Patient in Bhopal Madhyapradesh

मध्यप्रदेश में एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 14

मध्यप्रदेश में एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज की पुष्टि, पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 14

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : March 25, 2020/10:00 am IST

भोपाल: कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र और राज्य की सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। पूरे देश में बचाव और राहत कार्य लगातार जारी है। वहीं, पीएम मोदी ने मंगलवार रात देश के नाम संदेश देते हुए पूरे देश में लॉक डाउन किए जाने का ऐलान किया है। इसी बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि राजधानी में एक और मरीज के कोविड 19 पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही अब मध्यप्रदेश में कुल 14 कोविड 19 पॉजिटिव मरीज हो गए हैं।

Read More: भारत के लिए राहत की खबर ! आईबीसी 24 की जनता से अपील, ‘हमारे अनुशासन से हारेगा कोरोना वायरस’

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल में एक और कोविड 19 पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है। बताया गया कि कोविड 19 पॉजिटिव मरीज के बेटे को भी बीते दिनो पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई थी, जिसके बाद उसे आईसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया था। अब पिता को भी निगरानी में रखा गया है। इस बात की पुष्टि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी सुधीर कुमार डेहरिया ने की है।

Read More: कभी भी आ सकती है IPL 2020 रद्द होने की सूचना ! देखिए क्या कहा BCCI अध्यक्ष गांगुली ने

वहीं, दूसरी ओर हालात को देखते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान से मांग की है कि गरीबों और मध्यमवर्गीय लोगो के लिए राहत पैकेज का ऐलान किया जाए। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि देश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन घोषित हो चुका है। इन 21 दिनो में हमें कोरोना से बचाव व सुरक्षा हेतु विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

Read More: देश के सबसे स्वच्छ शहर में मिले 5 कोरोना वायरस संक्रमित मरीज, अब संदिग्घ सैकड़ों लोगों की जा रही निगरानी

मेरी सरकार होती तो अभी तक हम इन वर्ग के लिये राहत पैकेज की घोषणा कर चुके होते। पता नहीं क्यों नई सरकार ने इस मामले में अभी तक निर्णय नहीं लिया है? इन 21 दिन में प्रदेशवासियो को आवश्यक वस्तुओं की परेशानी ना हो , उसको भी सरकार सुनिश्चित करे।

Read More: अमेरिकी वैज्ञानिकों ने तैयार किया कोरोना वायरस का टीका ! चीन सहित चार देशों में दिखे बेहतर नतीजे

मै प्रदेश के सभी कांग्रेस विधायकों,नेताओ,कांग्रेस कार्यकर्ताओं,सामाजिक संगठनो,संस्थाओ,धर्म प्रमुखों से भी अपील करता हूँ कि वो इन गरीब-मध्यम वर्ग,दिहाड़ी मज़दूरों के भोजन-राशन के इंतज़ाम के लिये अपनी ओर से हरसंभव मदद करे,संकट के इस दौर से हम एक दूसरे की मदद से निजात पा सकते है।

Read More: चैत्र नवरात्र : दंतेश्वरी मंदिर में जलाए जाएंगे तेल और घी के दीपक, देखिए इस बार कैसी रहेगी व्यवस्था

 
Flowers