पूर्व सीएम शिवराज से जीतू पटवारी ने पूछा- पहले ये बताएं, 15 साल में किसान इतने कर्जदार कैसे बन गए? | Minister Jitu Patwari Ask to Former CM Shivraj Singh Chauhan- how farmer became Debtor in 15 year

पूर्व सीएम शिवराज से जीतू पटवारी ने पूछा- पहले ये बताएं, 15 साल में किसान इतने कर्जदार कैसे बन गए?

पूर्व सीएम शिवराज से जीतू पटवारी ने पूछा- पहले ये बताएं, 15 साल में किसान इतने कर्जदार कैसे बन गए?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : November 4, 2019/5:59 am IST

भोपाल: किसानों के मुद्दे को लेकर मध्यप्रदेश में भाजपा ने सोमवार को प्रदेशव्यापी हल्ला बोल का ऐलान किया है। वहीं, दूसरी ओर भाजपा के प्रदर्शन को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने करारा प्रहार किया है। जीतू पटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बात करते हुए कहा है कि आज बीजेपी पूरे प्रदेश में घड़ियाली आंसू बहाने की कोशिश करेगी।

Read More: दलित नेता ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म, फिर बनाया वीडियो और…

इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान से पूछा है कि आख़िर 15 साल में किसानों पर इतना कर्ज़ ​कैसे चढ़ा? किसान आप से क्यों परेशान हुए ये पहले बताएं? आपके ही कृषि मंत्री ने कहा था कि उनके पास किसानों के कर्जा माफी के लिए कोई योजना नहीं है। मंदसौर में आपकी सरकार ने 6 किसानो को मरवा डाला। 1500 किसानों ने आत्महत्या की आपके कार्यकाल में हुई इसका जवाब पहले दें।

Read More: 17 गायों की मौत, SDM के प्रस्ताव पर पटवारी सस्पेंड, पहले ही गिर चुकी है 4 अधिकारियों पर गाज

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश भाजपा ने सोमवार को बिजली बिल, फसलों को हुए नुकसान का मुआवजा और किसान कर्जमाफी को लेकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ प्रदेशव्यापी हड़ताल का ऐलान किया है। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता और नेता सड़कों पर उतरकर कलेक्टर को ज्ञापन देंगे और बढ़े हुए बिजली बिलों की होली भी जलाएंगे।

Read More: 9वीं-11वीं की परीक्षा में बड़ा बदलाव, अब बोर्ड की तर्ज पर होगा Exam, शिक्षा मंडल से आएगा पर्चा

 
Flowers