फैशन और लाइफस्टाइल एग्जीबिशन का आयोजन, महंगी साड़ियां बनी आकर्षण का केंद्र

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 25 Mar 2019 07:27 PM, Updated On 26 Mar 2019 04:34 PM

रायपुर । शहर के एक निजी होटल में तीन दिवसीय फैशन और लाइफस्टाइल एग्जीबिशन का आयोजन किया गया है। देश के अलग अलग शहरों से डिजाइनर्स अपनी यूनिक डिजाइन्स के साथ राजधानी रायपुर में डेरा डाले हुए हैं। गर्मी को देखते हुए कॉटन के फेब्रिक में सभी तरह के ड्रेसेस उपलब्ध हैं। टू इन वन ड्रेसेस लोगों में काफी पसंद की जा रही है, जिसे आप साड़ी के साथ साथ लहंगे का लुक भी दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें-श्रद्धा कपूर की मैरून ड्रेस ने हजारों को बनाया दीवाना,रातों रात बढ़े...

एग्जीबिशन में ना केवल डिजाइनर ड्रेसेस हैं बल्कि ज्वेलरी में भी बड़ी ही आकर्षक कलाकारी देखने को मिल रही है। विद्या बालन लुक वाले झुमके लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं , ये हल्के होने के साथ हेवी लुक देते हैं। केजुअल से लेकर पार्टी वियर हो या टॉप से लेकर साड़ियां, मैचिंग के क्लचेस हों या फिर दुपट्टे सभी इस प्रदर्शनी में शहरवासियों को आने को मजबूर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-दिखना है स्टाइलिश तो अपनाएं ब्रॉच स्कार्फ

कंगन में राजपुताना कंगन,गोटे के कंगन, ज्वेलरी में फूलों की ज्वेलरी,टेम्पल ज्वेलरी, जर्मन ज्वेलरी है तो वहीं क्लचेस में जयपुर के गोटे वाले क्लचेस,आगरा के वुड क्लचेस, मेटल क्लचेस लोगों का ध्यान आकर्षित करते नजर आये। साड़ियों में शिल्पा शेट्टी की पॉम पॉम साड़ियां ने सभी का ध्यान खींचा,साथ ही साड़ियों में भी बस्तर की संस्कृति दिखाई दे रही है। बंधेज की साड़ी,कोटा सिल्क साड़ी,मटका साड़ी, और आदिवासी कढ़ाई वाली साड़ी के अलावा 1 लाख 10 हजार कीमत वाली पाटन का पटोला साड़ी पूरी प्रदर्शनी में आकर्षण का केंद्र रही। इस प्रदर्शनी में 2000 की कीमत से लेकर 1लाख तक की साड़ियां लगाई गई हैं। ज्वेलरी में 500 से लेकर 70-80 हजार की कीमत वाली ज्वेलरी एग्जिबिशियन में मौजूद हैं ।

Web Title : Organizing Fashion and Lifestyle Exhibition Center of attraction of expensive saris