पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद ने TikTok स्टार हरीम शाह को भेजा अश्लील वीडियो! वीडियो कॉल में हुई जोरदार बहस | Pakistani minister Sheikh Rashid send porn video of Tik Tok star Harim Shah

पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद ने TikTok स्टार हरीम शाह को भेजा अश्लील वीडियो! वीडियो कॉल में हुई जोरदार बहस

पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद ने TikTok स्टार हरीम शाह को भेजा अश्लील वीडियो! वीडियो कॉल में हुई जोरदार बहस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : December 28, 2019/9:32 am IST

दुनिया। भारत को आधे किलो-पाव भर’ के परमाणु बम की धमकी देने वाले पाकिस्तानी मंत्री शेख रशीद पर अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगा है। TikTok स्टार हरीम शाह ने मंत्री के खिलाफ अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाया है। वहीं, दोनों के बीच विवाद बढ़ने के बाद हरीम ने संबंधित पोस्ट व वीडियो को ट्विटर से हटा दिया।

Read More News: 1 जनवरी से बिजली चोरों की आएगी शामत, मोदी सरकार ने बनाया है ये खास एक्शन प्ला…
पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, हरीम ने गुरुवार को मंत्री रशीद और उनके बीच हुई एक कथित वीडियो कॉल का फुटेज साझा किया। इसमें वह रशीद पर उन्हें अश्लील वीडियो भेजने का आरोप लगाती दिख रही हैं।

Read More News:बिग बॉस फैन्स के लिए बड़ी खबर, सलमान खान को छोड़ अब ये शख्स करेंगे …

वीडियो कॉल में हरीम कह रही हैं, ‘मेरी बात सुनें, क्या मैंने आजतक आपकी कोई भी बात बताई है? फिर आप मुझसे अब बात क्यों नहीं करते? ’ इस पर रशीद को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘जो दिल चाहे, करो।’ इसके बाद सोशल मीडिया स्टार, पाकिस्तान के रेलवे मंत्री से कहती हैं, ‘क्या मतलब है आपका? उन तमाम नंगे वीडियो का क्या जो आप मुझे भेजा करते थे? क्या आप उन्हें भूल गए हैं? ’ हरीम ने जब उनसे बहस की तो रशीद ने वीडियो कॉल काट दी।

Read More News:पति पर दर्ज कराई झूठी एफआईआर, फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने कहा- इसे पत…

इसके बाद हरीम ने इस ट्वीट को डिलिट कर दिया और कहा कि उनका इरादा किसी को भी बदनाम करने का नहीं है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे पास इतना फिजूल वक्त नहीं है। यह सब आप लोगों का ही काम है। किसी की इज्जत उछालना।’ लेकिन, तब तक वीडियो वायरल हो चुका था और हैशटैग हरीमशाह टॉप ट्रेंड करने लगा। आपको बता दें कि इससे पहले इसी साल हरीम शाह और शेख रशीद की एक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Read More News:राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- डिटेंशन सेंटर्स पर भाजपा बोल..