राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में सुबह से हो रही बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी | Rain in many areas including the capital Raipur since morning

राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में सुबह से हो रही बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में सुबह से हो रही बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : January 9, 2020/1:59 am IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में बदले मौसम के चलते सुबह से ही बारिश हो रही है। बारिश के चलते लोग घरों में कैद हो गए हैं। अचानक हुई बारिश के बाद तापमान में गिरावट आई है, जिसके चलते ठंड बढ़ गया है। बारिश के बाद प्रदेश की राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है।

Read More: ग्रामीणों ने आपसी समझबूझ से चुन लिए पंच-सरपंच, निर्विरोध हुआ चुनाव

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सुबह 4 बजे से ही बारिश हो रही है। बताया जा रहा है कि रायपुर सहित आस-पास के इलाकों में आगामी 24 घंटे तक हल्की बारिश हो सकती है। वहीं, उत्तर एवं मध्य छत्तीसगढ़ के अनेक स्थानों में तेज बारिश होने के आसार हैं। राजिम नावापरा इलाके में भी पिछले एक घंटे से लगातार बारिश हो रही है।

Read More: CEO के घर अब तक 4 करोड़ की संपत्ति का पता चला, ACB कर रही पड़ताल

मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस सीजन में सबसे ज्यादा पश्चिमी विक्षोभ का असर होता है, जिसके कारण गला देने वाली ठंड पड़ रही है। साउथ छत्तीसगढ़ में अभी स्थिति सामान्य है, बाकि सभी इलाकों में कड़कड़ाती ठंड पड़ रही है।

Read More: मेयर की पहली बैठक में नहीं पहुंचे बीजेपी पार्षद, कहा ‘पहले संवैधानिक तरीके से शपथ तो ग्रहण कर लें महापौर’

अलर्ट जारी
मौसम विभाग ने अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में आगामी 24 घंटों तक बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने बारिश के बाद ठंड बढ़ने की भी आशंका जताई है।

Read More: अमेरिका- ईरान के रिश्ते सुधारने में जुटा पाकिस्तान, अमेरिकी विदेश विभाग ने की तारीफ

 
Flowers