सीएम कमलनाथ और सिंधिया ने लगाई फटकार तो बदले विधायक के सुर, कहा- गलत जानकारी मिली थी मुझे | Raniveer sing Jatav on Backfoot after Damnation by scindia and CM Kamalnath

सीएम कमलनाथ और सिंधिया ने लगाई फटकार तो बदले विधायक के सुर, कहा- गलत जानकारी मिली थी मुझे

सीएम कमलनाथ और सिंधिया ने लगाई फटकार तो बदले विधायक के सुर, कहा- गलत जानकारी मिली थी मुझे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 5, 2019/10:31 am IST

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में इन दिनों सियासी घमासान मचा हुआ है। इसी बीच खबर आ रही है कि विवादित और पार्टी विरोधी बयान देने के चलते गोहद विधायक रणवीर जाटव को ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम कमलनाथ ने जमकर फटकार लगाई है। फटकार पड़ने के साथ ही विधायक के सुर बदलने लगे हैं।

Read More: LoC पर तनाव के बीच पाकिस्तान ने उतारे दो हजार से अधिक सैनिक, भारतीय सेना भी अलर्ट पर

फटकार लगने के बाद विधायक जाटव ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि स्वास्थ्य विभाग का कर्मचारी ट्रांसफर का आवेदन लेकर आया था। उसने ही मुझे इस बात की जानकारी दी थी कि तुलसी सिलावट तबादले के लिए पैसे की मांग कर रहा है। बाद में पता चला कि उसने मुझे गलत जानकारी दी थी। अब इस मामले की जांच करवा रहा हूं।

Read More: गृहमंत्री ने शिक्षकों को किया सम्मानित, टीचर्स डे पर बताई गुरु की महिमा

सामान्य प्रशासन मंत्री गोविंद सिंह ने मेरे खिलाफ बयान देते हुए मुझ पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि मैं खदान चलाता हूं, इसलिए मैने उन पर भी आरोप लगाया ​है। गोविंद सिंह हमारे वरिष्ठ नेता हैं, हम सब लोग एक हैं। मेरा बीजेपी में जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

Read More: ट्रैफिक चालान से बचने का आसान और सुरक्षित तरीका, सोशल मीडिया में जमकर हो रहा वायरल….देखिए

ज्ञात हो कि विधायक रणवीर जाटव ने स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट पर गंभीर आरोप लगाते हुआ कहा था कि उनके बेटे बंकिम नर्सों के ट्रांसफर में पैसे ले रहे हैं। मैंने कई कर्मचारियों के ट्रांसफर के लिए स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह किया, लेकिन वे संबंधित को भोपाल-इंदौर चक्कर लगवाते हैं। मंत्रीजी का बेटा हर काम के पैसे मांगता है।

Read More: समीरा पैकरा ने कहा अजीत जोगी के खिलाफ भी दर्ज कराएंगें FIR, नायब तहसीलदार के शपथ पत्र को बनाएंगे आधार

 
Flowers