मेडिकल ऑफिसर के 380 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी जान उछल पड़ेंगे आप | Recruitment of 380 medical officer posts, salary will rise

मेडिकल ऑफिसर के 380 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी जान उछल पड़ेंगे आप

मेडिकल ऑफिसर के 380 पदों पर निकली भर्ती, सैलरी जान उछल पड़ेंगे आप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 8, 2020/10:45 am IST

नई दिल्ली। सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छा मौका है। झारखंड लोक सेवा आयोग में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है। उम्मीदवारों के लिए अच्छी बात यह है कि ऑब्जेक्टिव टाइप लिखित परीक्षा लिया जाएगा। इसके बाद इंटरव्यू के आधार पर उम्मीदवार चयन होगा।

Read More News:  छत्तीसगढ़ के बाद अब मध्यप्रदेश में भी इंडिगो एयरलाइंस ने शुरू की बु
इस भर्ती के लिए 9 अप्रैल से आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी और 11 मई तक उम्मीदवार अप्लाई कर सकेंगे। बता दें कि झारखंड लोक सेवा आयोग नें 380 पदों पर भर्ती निकाली है। वहीं इन पदों पर शैक्षणिक योग्यता मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया और राज्य सरकार से मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज से MBBS में डिग्री का होना आवश्यक है। इसके साथ ही आवेदक के पास इंटर्नशिप का सर्टिफिकेट भी होना अनिवार्य है।

Read More News: पाकिस्तान: पंजाब प्रांत के जेल में बंद 50 कैदी कोरोना पॉजिटिव

नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को लेवल-9 के तहत सैलरी दी जाएगी। उनका वेतनमान 9300-34800 प्रति माह होगा। वहीं आयु सीमा 23 वर्ष से 35 वर्ष निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार छूट मिलेगी।

इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवार अच्छी तरह से विभागीय वेबसाइट पढ़ लें। इसके बाद ही आवेदन करें। अन्यथा आपका आवेदन निरस्त किया जा सकता है। नोटिफिकेश पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Read More News: पीएम मोदी भी खा गए धोखा जब ‘श्रीराम’ ने किया वीडियो टैग, देखें कैसे हुआ सच्चाई का खुलासा