मृतक के परिजन ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस की पिटाई से युवक की मौत | The deceased kin have serious charges, the death of the young man by the beating of the police

मृतक के परिजन ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस की पिटाई से युवक की मौत

मृतक के परिजन ने लगाए गंभीर आरोप, पुलिस की पिटाई से युवक की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 19, 2019/4:31 am IST

भोपाल। बैरागढ़ थाने में युवक की पिटाई की वजह से मौत हो गई है। मृतक के परिजन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है। दरअसल देर रात युवक का कार से एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद पुलिस ने युवक पकड़कर थाने ले गए, जहां उसकी जमकर पिटाई की, इसके साथ ही मृतक युवक के दोस्त की भी जमकर पिटाई की गई हैं, उसका निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें: ग्वालियर में प्री मॉनसून ने दी दस्तक, अगले 24 घंटे हल्की बारिश की संभावना

बता दे कि मामले में परिजन ने पुलिस वालों पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने युवक के गले से चैन छीन ली है, और फिर थाने ले जाकर जमकर पिटाई की है। वहीं मृतक शुभम का दोस्त गोविंद की हालत गंभीर बनी हुई है, और उसका निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री के बेटे और भतीजे मामले में नया यू-टर्न, बीजेपी के पदाधिकारियों ने एसपी ने 

फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस विभाग के कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए है, मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, लिहजा कई अधिकारी हमीदिया अस्पताल पहुंच गए है, मृतक के परिजन में जमकर आक्रोश है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/EvdsAH86_Ag” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers