The martyr jawan will be given with the state honor today, the last farewell, many veterans will be present | राजकीय सम्मान के साथ शहीद जवान को आज दी जाएगी अंतिम विदाई, कई दिग्गज रहेंगे मौजूद

राजकीय सम्मान के साथ शहीद जवान को आज दी जाएगी अंतिम विदाई, कई दिग्गज रहेंगे मौजूद

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 14 Jun 2019 08:12 AM, Updated On 14 Jun 2019 07:53 AM

भोपाल। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में शहीद हुए देवास का सपूत संदीप यादव का पार्थिव शरीर आज उनके गृहग्राम लाया जाएगा। देर रात भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर उनका पार्थिव शरीर पहुंचा। जहां सीएम कमलनाथ, मंत्री सचिन यादव, मंत्री ओमकार सिंह मरकाम, मंत्री आरिफ अकील समेत तमाम नेताओं ने श्रद्धांजलि दी। साथ ही पुलिस और CRPF के आला अधिकारियों और आम लोगों ने भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

ये भी पढ़ें:  बिश्केक में पीएम नरेंद्र मोदी, कई दिग्गजों से करेंगे मुलाकात, SCO सम्मेलन में होंगे शामिल

शहीद को CRPF जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इसके बाद उनका पार्थिव शरीर देवास जिले के गृहग्राम कुलाला के लिए रवाना किया गया। जहां आज शहीद को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी। इस मौके पर कई गणमान्य लोग भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि अनंतनाग में बुधवार को आतंकियों ने CRPF जवानों पर हमला कर दिया था।

ये भी पढ़ें: बाबा ने समाधि लेने का किया ऐलान, कहा- 16 जून को दोपहर 2.11 बजे लूंगा जल 

इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे, जबकि तीन लोग गंभीर रुप से घायल है। शहीद संदीप CRPF के 116वीं बटालियन में तैनात थे। संदीप यादव के परिजनों के लिए सीएम कमलनाथ पहले ही मदद का ऐलान कर चुके हैं। सरकार ने एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी और घर देने का ऐलान किया है।

Web Title : The martyr jawan will be given with the state honor today, the last farewell, many veterans will be present

जरूर देखिये