जिस पर बहुत भरोसा था, उसी ने धोखा दिया, इंजीनियरिंग की छात्रा ने सुसाइड नोट में बताई खुदकुशी की वजह | The one who had a lot of trust, he cheated, the engineering student explained in the suicide note the reason for the suicide

जिस पर बहुत भरोसा था, उसी ने धोखा दिया, इंजीनियरिंग की छात्रा ने सुसाइड नोट में बताई खुदकुशी की वजह

जिस पर बहुत भरोसा था, उसी ने धोखा दिया, इंजीनियरिंग की छात्रा ने सुसाइड नोट में बताई खुदकुशी की वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 3, 2021/2:22 pm IST

जबलपुर । छेड़खानी और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर 20 साल की एक इंजीनियरिंग छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। छात्रा ने सुसाइड नोट में आरोपी का नाम भी बताया है। छात्रा ने आरोपी के साथ उसके परिजनों पर भी परेशान करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें- कहीं वैक्सीन तो कहीं एंटीजन किट की कमी से जूझ रहे ल…

छात्रा के सुसाइड के मुताबिक आरोपी युवक ने उसे अपनी मीठी-मीठी बातों के जरिए फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर आपत्तिजनक वीडियो भी शूट कर लिया।

Read Mroe: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘कुछ फिल्म निर्देशकों ने मेरे साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की’

वीडियो लीक को लेकर वह धमकी भी देता था। युवक के खिलाफ युवती ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि जिस पर उसे बहुत भरोसा था, उसी ने धोखा दिया।

Read More: छत्तीसगढ़ : आज से सभी साप्ताहिक बाजार बंद, इस जिले के कलेक्टर ने जारी किया आदेश

आधारताल निवासी अदिति पटेल ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवती के कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने युवक पर ब्लैकमेल करने और पूरे परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस सुसाइड नोट की सत्यता की जांच कर रही है। पुलिस सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से करवा रही है। पुलिस युवती के परिजनों और उसके दोस्तों से पूछताछ हो रही है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ कोरोना जांच में देश में तीसरे नंबर पर, प्…

पुलिस युवती के मोबाइल फोन और सोशल मीडिया अकाउंट की भी जांच कर रही है। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है, जबकि सुसाइड नोट भी मिल चुका है।