नौकरी के नाम पर ठगी तो अपने सुना होगा, लेकिन इस शातिर युवक ने विधायकों को ही मंत्री बनाने का झांसा देकर लगा दिया चूना | Vicious man Swindle with 3 MLA for make Minister

नौकरी के नाम पर ठगी तो अपने सुना होगा, लेकिन इस शातिर युवक ने विधायकों को ही मंत्री बनाने का झांसा देकर लगा दिया चूना

नौकरी के नाम पर ठगी तो अपने सुना होगा, लेकिन इस शातिर युवक ने विधायकों को ही मंत्री बनाने का झांसा देकर लगा दिया चूना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : July 17, 2019/12:47 pm IST

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से ठगी का अनोखा मामला सामने आया है। अब तक आपने नौकरी के नाम पर या लोन दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सुना होगा। लेकिन आज हम आपको ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल एक युवक ने तीन विधायकों को मंत्री पद दिलाने के नाम पर पैसेे ऐंठकर फरार हो गया। मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: आषाढ़ गया सूखा बस अब सावन से उम्मीदें, प्रशासन ने दिया किसानों को हरसंभव मदद का आश्वासन

दरअसल मामला अरुणाचल प्रदेश प्रदेश का है। यहां के तीन विधायकों की बीते दिनों दिल्ली में एक पार्टी के दौरान एक शख्स से हुई थी। बातों ही बातों में युवक ने खुद को सांसद का प्रतिनिधी बताया और राजनीति मामलों में मदद करने की बात कही। तीनों विधायक उस युवक के झांसे में आ गए और उसे फोनकर कैबिनेट मंत्री बनने की मंशा जाहिर की। इसके के बाद अरोपी ने कहा कि विरष्ठ नेताओं से बात करने के बाद आपका काम हो जाएगा, लेकिन इस काम के पैसे लगेंगे। आरोपी की बात पर आकर विधायकों ने उनके खाते में पैसे ट्रांसफर कर दिए। पैसे मिलने के बाद से आरोपी से विधायकों का कोई कांटेक्ट नहीं हुआ।

Read More: आया सावन झूम के, छत्तीसगढ़ के इन इलाकों में कुछ घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश

ठगी का अहसास होने पर तीनों विधायकों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि आरोपी युवक का विधायकों से कोई कनेक्शन नहीं है। वही, पिछले साल जिस फंक्शन में वह विधायकों से मिला था, उसे उसका भी आमंत्रण नहीं था। फंक्शन में वह किसी और की जगह पर पहुंच गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चीटिंग का केस दर्ज कर लिया है।

Read More: Watch Video: कटघरे में पुलिस प्रशासन, खुलेआम बाइक चालकों से रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुए आरक्षक और ASI

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/nTlpOYbmc70″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers