सर्दी में पहने शार्प ब्लैक सूट, देखिए आकर्षक कलेक्शन | winter fashion 2018

सर्दी में पहने शार्प ब्लैक सूट, देखिए आकर्षक कलेक्शन

सर्दी में पहने शार्प ब्लैक सूट, देखिए आकर्षक कलेक्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:48 AM IST, Published Date : October 17, 2018/1:12 pm IST

हल्की ठण्ड की शुरुआत हो गई है ऐसे में जरुरी है कि हम अपनी अलमारी में भी कुछ नए कलेक्शन को लेकर आये। इस बार ठण्ड के लिए खास कलर आया है ब्लैक इसी क्वे चलते बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की तरिकाये ब्लेक कलर को अपना रही हैं। अगर आप कम हाइट की हैं और  थोड़ी लंबी और स्लिम दिखना चाहती हैं तो आपको शार्प ब्लैक सूट अपनाना चाहिए। ब्लैक सूट को स्टाइल करने के टिप्स आप बॉलिवुड दीवाज से ले सकती हैं क्योंकि इन दिनों इन सिलेब्स का ब्लैक सूट पर दिल आया हुआ है.

फॉर्मल या ऑफिशल वेअर के तौर पर ब्लैक सूट पहनना चाहती हैं तो मिस वर्ल्ड 2018 मानुषी छिल्लर से टिप्स ले सकती हैं। मानुषी ने फैशन डिजाइनर निखिल थम्पी द्वारा डिजाइन किए गया ब्लैक ब्लेजर टॉप और फ्लेयर्ड पैंट्स वाला सूट पहन रखा है। फ्लेयर्ड स्टाइल वाले पैंट्स की वजह से मानुषी के पैर लंबे लग रहे हैं। ब्लेजर के शोल्डर पर लगा पैड उनके स्टेटमेंट को कई गुना बढ़ा रहा है। 

मिलान फैशन वीक में इस बार सोनम कपूर ने ट्रडिशनल पैंट सूट की जगह ऑल ब्लैक स्कर्ट सूट का ऑप्शन चुना। जियोर्जिया अरमानी द्वारा डिजाइन किए गए इस फॉर्मल सूट में सोनम ने बिलोइंग स्कर्ट के साथ ओवरसाइज्ड ब्लेजर पहन रखा था। इसके साथ सोनम ने ब्लैक कलर का सेक्सी प्लन्जिंग नेकलाइन वाला टॉप पहन रखा था और इस पूरे लुक में सोनम स्मार्ट और सेक्सी दोनों लग रहीं थीं। आप चाहें तो इस लुक को ट्राई करने के लिए प्लन्जिंग नेकलाइन वाले टॉप की जगह नॉर्मल ब्लैक टॉप भी पहन सकती हैं। 

पिछले साल ग्लोबल आंत्रप्रेनियरशिप सम्मिट के दौरान शिल्पा शेट्टी नजर आईं इस कॉर्पोरेट लुक में। हालांकि ट्रडिशनल लुक की जगह उन्होंने चुना ऑफ-बीट लुक जिसमें उन्होंने इस हाफ-ब्लैक ब्लेजर को क्रिस्प वाइट शर्ट और वाइड-लेग्ड पैंट्स के साथ टीम अप कर पहना था। अपने इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए शिल्पा ने बो-टाइ भी लगा रखी थी। 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers