विंटर फैशन 2018:पार्टी में जाना है तो पहनें स्टाइलिश ग्लब्स | winter fashion 2018:

विंटर फैशन 2018:पार्टी में जाना है तो पहनें स्टाइलिश ग्लब्स

विंटर फैशन 2018:पार्टी में जाना है तो पहनें स्टाइलिश ग्लब्स

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 12:22 PM IST, Published Date : December 3, 2018/9:05 am IST

सर्दियों के मौसम में एक ओर जहां ठण्ड जोर की रहती है वहीं विंटर फैशन कपड़ो को पहहने का एक अपना ही क्रेज होता है। अगर आप भी कुछ इस सर्दी में नया खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए आज हम आपको इस ठण्ड में कैसा रहेगा ग्लव्स फैशन इसके बारे में बताते हैं।साल 2018 के विंटर फैशन पर हम अगर नज़र दौड़ाए तो ग्लव्स के बहुत सुन्दर डिजाइन मार्किट में मिल रहे हैं। तो चलिए एक नज़र दौड़ते हैं सुपर स्टाइलिश ग्लव्स की तरफ।

लैदर ग्लव्स
बाइक चलाने वालों के लिए इस तरह से स्टफ ब्लैक लैदर ग्लव्स परफेक्ट रहेंगे. इसमें ठंड भी बचेगी और ये स्टाइलिश भी लगेंगे. इनकी कीमत है 399 रुपये से शुरू होती है जो आगे आपकी पसंद पर निर्भर करेगी।

स्किन टच सॉफ्ट ग्लब्स
लैपटॉप और फोन चलाने के लिए अब आपको बार-बार ग्लव्स उतारने की जरुरत नहीं. क्योंकि ये ग्लव्स आपके हाथों को गरम रखने के साथ-साथ वर्क फ्रेंडली भी हैं. इनकी कीमत है 338 रुपये।

पार्टी वियर वूलन ग्लव्स

नाइट आउट या फिर पार्टी के लिए कुछ स्टाइलिश ग्लव्स चाहिए हो तो है। इसके लिए सबसे पहले ध्यान जाता है वूलन ग्लव्स की ओर। इस तरह के ग्लबस आप मार्किट में आसानी से खरीद सकते हैं और अगर घर पर कोई नानी दादी क्रोसियो या सूजे से तैयार कर सकती हैं तो वः और अधिक पार्टी में अटेंशन पाने सही होंगे। 571 की कीमत से शुरू ग्लव्स हर जगह उपलब्ध होते है।

 

 
Flowers