फैशनेबल जैकेट्स से लगाए अपनी पर्सनालिटी में चार चांद | winter fashion jacket for womens

फैशनेबल जैकेट्स से लगाए अपनी पर्सनालिटी में चार चांद

फैशनेबल जैकेट्स से लगाए अपनी पर्सनालिटी में चार चांद

:   Modified Date:  November 28, 2022 / 10:32 PM IST, Published Date : December 16, 2018/11:10 am IST

फैशन। सर्दी के मौसम में एक ओर जहां ठण्ड से बचना जरुरी होता है तो दूसरी तरफ कुछ फैशनिष्ट भी होते हैं जिन्हें ठण्ड में भी अपना फैशन ट्रेंड बरकरार रखना होता है। वैसे आपने कोट के बारे में ये कहावत जरूर सुनी होगी “ए गूड कोट इस़ लाइक अ गूड रिलेशनशिप” आइये आज हम ठण्ड के उन्हीं बेस्ट कोट की तरफ नज़र दौड़ाते हैं जिन्हें पहनने के बाद आप भी किसी पार्टी में फैशन गुरु से कम नज़र नहीं आएँगी।

 साल 2018 में कुछ खास कोट्स और जैकेट्स का फैशन देखने मिल रहा है। जिसे पहनने के बाद आपकी पर्स्नालिटी में चार चाँद लग जायेगा। और आप भरी ठण्ड में भी ग्लैमरस और हॉट नज़र आएंगी।

सबसे पहले हम बात करते हैं इस साल के युवाओं की पहली पसंद क्रॉप जैकेट्स पर जिसे कॉलेज गोइंग गर्ल्स और प्रोफेशनल बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं। इसमें छोटी स्लीव्स और क्रॉप टॉप होने के कारण यह बहुत अधिक प्रोफेशनल लुक देता है।

सर्दी के मौसम में कुछ नया लुक चाहिए तो आप बिट्स और स्टोन लगे लॉन्ग कुर्ती का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। डिफरेंट टाइप्स के बिट्स और स्टोन्स के करण आप आसानी से पार्टी में सबका ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं।

 

अगर आप अपना फंकी लुक बरकरा रखना चाहते हैं तो आप लॉन्ग जैकेट्स में तीन-चार पॉकेट या फिर कैप वाले कोट्स इस्तेमाल करें जो आपको कड़कती ठंड में भी गर्मी का अहसास देंगे।

 

इसी के साथ इस साल के विंटर फैशन कलेक्शन पर गौर करेंगे तो लॉन्ग कोट में थोड़े बदलाव के साथ उसे नया लुक दिया गया है जिसमें लॉन्ग कोट विथ डिजायनर स्लीवस काफी पसंद किया जा रहा है।इस तरह के जैकेट्स को इस्तेमाल करने के लिए सबसे खास बात ध्यान रखना चाहिए कि यदि आप सिंपल स्वेटर को भी एक्सेसरीज के साथ पहनेंगी तो स्टाइल स्टेटमेंट बनने से आपको कोई नहीं रोक पायेगा।

 
Flowers