दूध पतला देने को लेकर हुए विवाद में युवक ने महिला को मारा चाकू, फिर खुद झूल गया फांसी पर | Young man stabbed a knife in a dispute over milk thinning, then hanged himself hanging

दूध पतला देने को लेकर हुए विवाद में युवक ने महिला को मारा चाकू, फिर खुद झूल गया फांसी पर

दूध पतला देने को लेकर हुए विवाद में युवक ने महिला को मारा चाकू, फिर खुद झूल गया फांसी पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 12, 2020/10:34 am IST

रायगढ़। गाय का दूध पतला देने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। वहीं इस घटना में एक युवक ने महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। युवक को जब लगा कि महिला की मौत हो गई है तो उसने खुद को कमरे में बंद कर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Read More News: शनिवार और रविवार को बंद रहेगी राजधानी, गृह मंत्री बोले- प्रदेश में काबू में हैं कोरोना की स्थिति

हालांकि घटना में घायल महिला की हालत अभी स्थिर है। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला शहर के हीरापुर इलाके का है। बताया जाता है कि एकता नगर निवासी दुर्गा प्रसाद डोंगरवार ने अपनी गाय मुहबोली बहन लक्ष्मी पैंकरा को पालने के लिए दी थी।

Read More News: AIIMS से फरार होकर अपने गांव पहुंचा कोरोना मरीज, अपनी मां से पैसे लेकर लौटा

लक्ष्मी उसका दूध आस पास के घरों में बेचने का काम कर रही है। दुर्गा प्रसाद भी उसी से दूध लेता है। शुक्रवार की सुबह दूध पतला देने के नाम पर दुर्गा प्रसाद का लक्ष्मी से विवाद हो गया और उसने चाकू से उस पर वार कर दिया। लक्ष्मी को गंभीर रूप से घायल देख दुर्गा प्रसाद भी घबरा गया। उसे लगा कि महिला की मौत हो गई है। उसने खुद को अपने घर के कमरे में बंद कर दिया।

Read More News:  सीएम भूपेश बघेल ने विजयी जोन अध्यक्षों से की मुलाकात, जीत की बधाई के साथ दी विकास कार्य 

इधर लक्ष्मी के परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होने पुलिस को खबर की और आरोपी युवक के घर को बाहर से ताला लगा दिया। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची और आरोपी के घर का दरवाजा खोला तो उसकी लाश फांसी पर लटक रही थी। माना जा रहा है कि पुलिस कार्रवाई के भय से दुर्गा प्रसाद ने फांसी लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More News:  बार्डर पर पाकिस्तान को भारतीय सेना ने दिया करारा जवाब, सीजफायर के उल्लंघन पर तबाह