ABVP के प्रखर मिश्रा ने NSUI कार्यकर्ता हिमांशु शर्मा से की मारपीट, घर में घुसकर मां और भाई पर भी किया हमला

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 21 Jul 2019 07:58 PM, Updated On 21 Jul 2019 07:58 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एनएसयूआई कार्यकर्ता हिमांशु शर्मा से मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एबीवीपी कार्यकर्ता प्रखर मिश्रा ने हिमांशु शर्मा के घर में घुसकर मारपीट की। इस दौरान प्रखर ने ​हिमांशु के परिजनों से मारपीट की है। इस घटना से हिमांश की मां और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। बता दें कि प्रखर मिश्रा रविशंकर विश्वविद्यालय का पूर्व अध्यक्ष और उसके खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं।

Read More: पुलिस की लापरवाही: क्या ऐसे नाबालिगों को मिलेगा न्याय, रेप के 11 मामलों में संदेहियों का नहीं कराया DNA टेस्ट

मिली जानकारी के अनुसार एबीवीपी कार्यकर्ता प्रखर मिश्रा ने रविवार शाम एनएसयूआई कार्यकर्ता हिमांशु शर्मा और उसके परिजनों से मारपीट की है। जानकारी मिल रही है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद था और इसी बात को लेकर प्रखर ने रविवार को हिमांशु के घर में घुसकर मारपीट की है। मामला पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का है।

Read More: 'मंत्री से मिलिए' कार्यक्रम में मोहम्मद अकबर सुनेंगे जनता की समस्याएं, सोमवार को यहां बैठेंगे मिनिस्टर

दोनों के बीच पुरानी रंजिश
बताया गया कि हिमांशु और प्रखर के बीच लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद था। इसी आधार पर आशंका जताई जा रही है कि प्रखर ने इस घटना को आपसी विवाद के चलते अंजाम दिया है।

Read More: आरक्षण को लेकर सरकार का बड़ा फैसला!, इन कर्मचारियों को मिलेगा 2 प्रतिशत आरक्षण

प्रखर मिश्रा के खिलाफ कई मामले दर्ज
प्रखर शर्मा आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ शहर के कई थानों में अपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पहले भी मारपीट और अन्य मामलों को लेकर प्रखर का नाम सामने आता रहा है।

Read More: Government Job Alert: 10वीं और 12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का मौका, जानें क्‍या होगी सैलरी

Web Title : ABVP supporters beaten NSUI Supporters and attack on his family

जरूर देखिये