केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कमलनाथ और दिग्विजय को दी संघ की शाखा जाने की सलाह, जानिए क्या है माजरा? | Central Minister Uma Bharti Suggest to former CM digvijay singh go to RSS

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कमलनाथ और दिग्विजय को दी संघ की शाखा जाने की सलाह, जानिए क्या है माजरा?

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कमलनाथ और दिग्विजय को दी संघ की शाखा जाने की सलाह, जानिए क्या है माजरा?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 6, 2019/12:32 pm IST

भोपाल: अपने विवादस्पद बयानों के चलते इन दिनों चर्चा में चल रहे पूर्व मुख्यमंत्री दिगिवजय सिंह और सीएम कमलनाथ को केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने संघ जाने की सलाह दी है। उन्होंने दिग्विजय सिंह को सलाह देते हुए कहा है कि संघ की शाखा में जाने से दिग्विजय सिंह का आतंकी प्रेम खत्म होगा और देशप्रेम की भावाना पैदा होगी।

Read More: दिग्विजय सिंह बोले- सेना की विश्वसनीयता पर उठ रहे सवाल, सरकार जवाब दे

उमा भारती ने आगे कहा कि जिस तरह मक्का में मंदिर नहीं बन सकता, उसी तरह अयोध्या में मस्जिद नहीं बनाया जा सकता। वहां राम जन्मभूमि है और मंदिर हम वहीं बनाएंगे। अयोध्या में राम लाला विराजमान हैं कोर्ट ने भी इस बात को मान लिया है।

Read More: दिग्विजय सिंह का विवादित बयान, इमरान खान को धन्यवाद कहा, जानिए पूरी बात

एयर स्ट्राइक के सुबूत के मांगने के मामले पर भी उमा भारती ने दिग्विजय सिंह को खरी-खरी सुनाई। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह अपने भाषण में मुस्लिम वोटर को टारगेट करते हैं। आतंकियों के पक्ष में बोलने से भारत के मुसलमान खुश होते हैं। ये दिग्विजय सिंह और कांग्रेस की मानसिकता है।

Read More: फिर चलेगी समझौता एक्सप्रेस, लाहौर में फंसे हैं 35 भारतीय 

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह एयर स्ट्राइक मामले में लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं। वे बीते ​कुछ ही दिनों में ट्विटर और अन्य माध्यम से इस हमले के सबूत की मांग कर रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को एक ट्वीट में पुलवामा हमले को एक हादसा बताया था।

Read More: एयर स्ट्राइक पर जनरल वीके सिंह का बड़ा खुलासा, दिग्विजय सिंह के बयान पर जताई आपत्ति

वहीं, उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर मोदी सकरार को चैलेंज करते हुए लिखा है कि मोदी जी आपने व आपके मंत्री गणों ने मुझ पर अनेक आरोप लगाए हैं आपके अनेक भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं। मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री गण मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं देशद्रोही मानते हैं वह मैंने दिल्ली से किया था जहॉं की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें।

 
Flowers