IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
Flowers
top news image

शीर्ष

1

Minister in Modi Cabinet From Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के किसी भी सांसद को नहीं मिलेगी मोदी कैबिनेट में जगह? अब तक किसी को नहीं आया कॉल

Minister in Modi Cabinet From Chhattisgarh? छत्तीसगढ़ के किसी भी सांसद को नहीं मिलेगी मोदी कैबिनेट में जगह?

20 mins ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि: आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको अपने घर किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं। व्यवसाय में आपको यदि किसी काम को लेकर अपने जूनियर्स की मदद की आवश्यकता होगी, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी।

मीन राशि: आज आप किसी भी तरह के वाद विवाद से दूर रहें। बिजनेस में भी आपको कुछ छोटे-मोटे समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। आप कोई जरूरी जानकारी किसी बाहरी व्यक्ति से शेयर ना करें।

मेष राशि: आज का दिन रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहेगा। भाग दौड़ अधिक रहेगी, तभी आपका काफी काम पूरे हो सकेंगे। बिजनेस में कुछ उतार-चढ़ाव को लेकर कोई महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं। आप अपने डेली रुटीन को बनाए रखें, तभी आप अपने काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे।

वृषभ राशि: आज आप किसी लम्बी यात्रा पर जा सकते हैं। आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिजनों का आना-जाना लगा रहेगा। यदि आप किसी यात्रा पर जाएं तो सावधानी बरतें।

मिथुन राशि: आपको अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। कार्य क्षेत्र में आप खुद को साबित करने की कोशिश में लगे रहेंगे। अपने सोच समझ से काम को समय दें और उन्हें पूरा करने में कोई कसर न छोड़ें।

कर्क राशि: आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए मिला-जुला रहेगा। आपको इधर-उधर के काम में लगे रहने के कारण आपके काम अटक सकते हैं। आप किसी के कहने में आकर कोई बड़ा निवेश करेंगे,जिसमें आपको कोई नुकसान हो सकता है।

सिंह राशि: आपको कुछ काम को लेकर बेवजह की चिंता सताएगी। व्यापार में आपको कोई हानि होने की संभावना है। परिवार के सदस्यों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आप वाहनों का प्रयोग बहुत ही देखभाल कर करें, नहीं तो समस्या हो सकती है।

कन्या राशि: मित्र व परिवार के सदस्यों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आप जीवनसाथी के लिए किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होंगे।

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपको किसी पैतृक संपत्ति संबंधित विवाद को लेकर किसी वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा। ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है।

वृश्चिक राशि: आप अपने कामों को कल पर टालने की कोशिश करेंगे। आप अपने आलस्य के कारण आपको बाद में समस्या का सामना करना पड़ेगा। बिजनेस कर रहे लोगों ने यदि किसी को बड़ी रकम उधार दी थी, तो उसके डूबने की पूरी संभावना है।

धनु राशि: आपको अपने काम को लेकर चिंता सताएगी, जिन्हें पूरा करने में आप पूरी मेहनत करेंगे। आपका कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है,जो आपको परेशान करेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपने साथी के साथ रोमानी दिन व्यतीत करेंगे । दोनों एक दूसरे की परवाह करेंगे, जिससे दोनों के बीच प्रेम और गहरा होगा।

मकर राशि: आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपको अपने घर किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं। व्यवसाय में आपको यदि किसी काम को लेकर अपने जूनियर्स की मदद की आवश्यकता होगी, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी।