सहायक परियोजना अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा,अनुपातहीन संपत्ति की शिकायत पर की गई कार्रवाई | Lokayukta's raid on Assistant Project Officer's house Action taken on complaint of disproportionate assets

सहायक परियोजना अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा,अनुपातहीन संपत्ति की शिकायत पर की गई कार्रवाई

सहायक परियोजना अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा,अनुपातहीन संपत्ति की शिकायत पर की गई कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 22, 2019/5:51 am IST

सीधी । जिला मुख्यालय में स्थित जिला पंचायत के सहायक परियोजना अधिकारी भूपेंद्र पटेल के घर पर सुबह लोकायुक्त रीवा की टीम ने छापा मारा। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर दक्षिण करोंदिया आवास पर 25 सदस्यीय टीम ने छापा मारा है। लोकायुक्त अधिकारी घर पर संपत्ति का निरीक्षण कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- जय श्री राम कहने पर TMC कार्यकर्ता को पार्टी के सदस्यों ने बेरहमी स…

भूपेंद्र पाण्डे जिला पंचायत के सहायक परियोजना अधिकारी है उनकी पत्नी शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं। लोकायुक्त टीम रीवा ने मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे सहायक परियोजना अधिकारी के घर आय से अधिक संपत्ति मामले में शिकायत के बाद छापामार कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें- जवानों ने ढेर किए 22 आतंकी और पाक सेना के 5 जवान, भारतीय सेना की का…

इससे पहले अनुपातहीन संपत्ति को लेकर लोकायुक्त ने गोपनीय जांच कराई थी। भूपेंद्र पांडे पिछले 5 वर्षों से जिला पंचायत में सहायक परियोजना अधिकारी के पद पर पदस्थ हैं। इनकी पत्नी शिक्षक है। लोकायुक्त की 25 सदस्य टीम द्वारा यह कार्रवाई की जा रही है जिसमें एक डीएसपी और 3 टी आई समेत अन्य अधिकारी सम्मिलित हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2Boq6UOsauw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers