IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
top news image

शीर्ष

1

Nitish Kumar on PM Modi: ये क्या…नीतीश कुमार चाहते हैं नरेंद्र मोदी फिर से मुख्यमंत्री बने!.. देखें भाषण में क्या कह रहे हैं बिहार के सीएम

देश की 543 लोकसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान हो रहा है। छह चरणों की वोटिंग हो चुकी है। आखिरी चरण के लिए वोटिंग 1 जून को होगी।

53 mins ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशिः आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों में अच्छी साठगांठ रहेगी और दोनों लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। भाग्य का साथ मिलने से आपके व्यापार की कुछ अटकी भी योजनाओं की फिर से शुरू हो सकती है।

मीन राशिः आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको शुरुआत में कुछ चुनौतियां तो आएंगी, लेकिन आप उनसे नहीं घबराएंगे। आपको यदि किसी बात को लेकर तनाव चल रहा है, तो आप अपनी दिनचर्या में योग व व्यायाम शामिल करें।

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए रहेगा। आप उत्साह से भरपूर रहने के कारण अपने कामों को आसानी से पूरा कर पाएंगे। आपकी पारिवारिक समस्याएं फिर से सिर उठा सकती हैं, जो आपको परेशान करेगी।

वृष राशिः आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। आपके धन धान्य में वृद्धि होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आपके जीवन में आपको एक नई उमंग दिखेगी। नव विवाहित जातकों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

मिथुन राशि : आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। यदि आपको किसी बात को लेकर तनाव बना हुआ था, तो आपको उसे दूर करने की कोशिश करनी होगी। आप अपने किसी लक्ष्य को आसानी से पूरा कर पाएंगे। आप अपने कामों को पूरा करने में मेहनत में आज कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए तरक्की की राह पर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आपको अपने कामों में पूरी सफलता मिलेगी। यदि आपने पार्टनरशिप में किसी काम को किया है, तो उसमें भी आप अच्छा धन कमाएंगे।

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए सावधानी व सतर्कता बनाने के लिए रहेगा। आपके मन में प्रतिस्पर्धा का भाव बना रहेगा। वैवाहिक जीवन में किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

कन्या राशि: आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आप अपनी आय को बढ़ाने के स्रोतों पर पूरा ध्यान देंगे। आप किसी नए काम की शुरुआत करेंगे, तो आपके लिए अच्छी रहेगी। आपकी यश व कीर्ति में वृद्धि होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

तुला राशिः आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। जो लोग साझेदारी में किसी व्यवसाय को कर रहे हैं,तो उससे अधिक लाभ मिल सकता है। आप कार्य क्षेत्र में अपने आकर्षण से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे।

वृश्चिक राशिः आज का दिन आपके लिए सेहत के लिहाज से कमजोर रहने वाला है।आज बिजनेस कर रहे लोगों को एक से अधिक स्त्रोतों से धन प्राप्त होने से प्रसन्न रहेंगे और आपको आज कुछ नया सीखने का भी मौका मिल सकता है।

धनु राशिः आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको परिवार के सदस्यों के साथ कुछ मौज मस्ती भरे पल व्यतीत करेंगे। आप मिल बैठकर कुछ पुरानी यादों को ताजा करेंगे। यदि आपके मन में कुछ चिंता चल रही थी, तो वह भी आसानी से दूर होगी।

मकर राशिः आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों में अच्छी साठगांठ रहेगी और दोनों लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। भाग्य का साथ मिलने से आपके व्यापार की कुछ अटकी भी योजनाओं की फिर से शुरू हो सकती है।