IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
Flowers
top news image

शीर्ष

1

PCB Latest News: वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान टीम में बवाल.. शाहीन अफरीदी के इस कदम से सन्न है क्रिकेट बोर्ड, ऐसे कैसे जीतेंगे ये वर्ल्डकप?

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट्स की माने तो PCB आगामी टी20 वर्ल्ड कप में शाहीन को बाबर आजम का सहायक बनाना चाहती थी, (The enmity between Ahmin Afridi and Babar Azam) लेकिन अब 24 वर्षीय गेंदबाज ने पाकिस्तानी टीम में मिलने वाली इस भूमिका को लेने से सीधे तौर पर मना…

4 mins ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि: किसी परिजन की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। नौकरी में कार्यरत लोग पार्टटाइम कार्य को करने की योजना बना रहे थे,उसके लिए भी वह समय निकालने में कामयाब रहेंगे। आप अपने जीवनसाथी को लेकर कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं।

मीन राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको अपने किसी परिजन की ओर से कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है जिससे आपका मन परेशान रहेगा। आपको अपने किसी पुराने निवेश से नुकसान होने की संभावना है।

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। यदि आप किसी नए काम में हाथ डालें तो उसमें आप किसी अनुभवी में व्यक्ति से सलाह मशवरा अवश्य करें। परिवार में किसी सदस्य को कोई चोट चपेट आदि लगने की संभावना है। आप वाहनों का प्रयोग देखभाल कर करें।

वृष राशि: आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने के लिए रहेगा। आप किसी शारीरिक समस्या को लेकर परेशान रहेंगे। आप किसी बड़े अधिकारी से अपने प्रमोशन को लेकर बातचीत कर सकते हैं। आपको मिलने के पूरी संभावना है।

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए आध्यात्मिक के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। आप अपने धन का कुछ हिस्सा धार्मिक कार्यों में लगाएंगे। कार्य क्षेत्र में आपके कामों को एक नई दिशा मिलेगी। आप किसी से कोई पार्टनरशिप कर सकते हैं।

कर्क राशि: आपको किसी विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। परिवार में मान सम्मान और बढ़ेगा। जीवनसाथी को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। विद्यार्थी अपने परीक्षा की तैयारी में अपनी मेहनत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए अकस्मात लाभ दिलाने वाला रहेगा। आप किसी बड़ी यात्रा पर जाने की तैयारी कर सकते हैं। आपको अपने काम को सावधानी से करने आवश्यकता है। जो विद्यार्थी विदेश से शिक्षा ग्रहण करने की योजना बना रहे हैं, वह कहीं आवेदन कर सकते हैं।

कन्या राशि: आप कार्य क्षेत्र में अच्छी सोच का लाभ उठाएंगे। आप अपने खान-पान पर पूरा ध्यान दें नहीं तो आपको कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है। आप अपने जीवनसाथी को कुछ नए कपड़े लेकर आ सकते हैं। आपकी आय बढ़ने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

तुला राशि: आप किसी नई वस्तु के खरीदारी कर सकते हैं। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेंगी। आप यदि संतान के करियर को लेकर परेशान चल रहे थे,तो उसमें भी आपको एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। परिवार के लोगों का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा।

वृश्चिक राशि: आपको अपने आस पड़ोस में कार्य क्षेत्र में किसी वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा,नहीं तो समस्या हो सकती है। आप किसी झगड़े व झंझटों में पड़े रहने के कारण अपने काम पर ध्यान थोड़ा कम देंगे। राजनीति में कार्यरत लोग खुद को साबित करने में लगे रहेंगे।

धनु राशि: आपका कोई काम यदि लंबे समय से अटक रहा था तो वह भी पूरा हो सकता है। संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से माहौल खुशनुमा रहेगा। आप आज कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।

मकर राशि: किसी परिजन की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। नौकरी में कार्यरत लोग पार्टटाइम कार्य को करने की योजना बना रहे थे,उसके लिए भी वह समय निकालने में कामयाब रहेंगे। आप अपने जीवनसाथी को लेकर कहीं घूमने फिरने जा सकते हैं।