IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
top news image

शीर्ष

1

Jitu Patwari On Imarti Devi : इमरती देवी पर दिए बयान से पलटे जीतू पटवारी, कहा – वह मेरी बड़ी बहन जैसी है

Jitu Patwari On Imarti Devi : भाजपा नेताओं द्वारा लगातर हो रहे विरोध के बीच जीतू पटवारी का एक और बड़ा बयान सामने आया है।

23 mins ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि: परस्पर सहयोग की भावना आपके मन में बनी रहेगी और आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपके घर आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य आवभगत करते नजर आएंगे।

मीन राशि: आपको अपने कामों को पूरा करने के लिए मेहनत अधिक करनी होगी, तभी आपके काफी काम पूरे हो सकेंगे। कार्यक्षेत्र में काम बढ़ाने से आपको घबराने की आवश्यकता नहीं है।

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। आप अपने कामों में सफलता हासिल करेंगे और आप सभी को साथ लेकर चलेंगे।

वृष राशि: आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने से आपके काम आसानी से पूरे होंगे। आपको किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा। किसी बाहरी व्यक्ति से आप कोई भी आवश्यक जानकारी शेयर ना करें।

मिथुन राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा। आप अपने बिजनेस में चल रही योजनाओं को लेकर आज परेशान रहेंगे।

कर्क राशि: आप किसी की कहीसुनी बातों में ना आए, नहीं तो इससे आपका कोई लड़ाई झगड़ा हो सकता है। आप अपने आसपास रह रहे शत्रुओं से सावधान रहें। किसी सरकारी योजना में धन लगाने से आपको अच्छा लाभ मिलेगा।

सिंह राशि: आप अपनी आय को ध्यान में रखकर व्यय करें, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको शीध्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधान रहने की आवश्यकता है। आपके घर आज किसी अतिथि का आगमन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा।

कन्या राशि:आपके लिए कामों में बहुत ही सोच विचारकर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आपको अपने पारिवारिक समस्याओं को घर से बाहर न जाने दें। उनके लिए किसी परिवार के सदस्य के लिए ही सलाह करें।

तुला राशि: राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों के ऊपर काम का बोझ अधिक रहेगा और उनके जन समर्थन में भी इजाफा होगा, उन्हें कुछ जनसभाएं भी करने का मौका मिलेगा। आपको अपने सहयोगियों से मदद की आवश्यकता होगी।

वृश्चिक राशि: आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपको किसी विरोधी की बातों में आने से बचना होगा।

धनु राशि: कार्यक्षेत्र में किए गए कामों में कोई गलती निकल सकती है, जिस कारण अधिकारी आपसे नाराज रहेंगे। आपकी किसी पुराने साथी से मुलाकात होगी। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

मकर राशि: परस्पर सहयोग की भावना आपके मन में बनी रहेगी और आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपके घर आज किसी मित्र का आगमन हो सकता है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य आवभगत करते नजर आएंगे।