परिवहन मंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा | Transport Minister met party workers, Know what issues were discussed

परिवहन मंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा

परिवहन मंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 12, 2019/1:31 pm IST

रायपुर। रायपुर स्थित छत्तीसगढ़ कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में वन एवं परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। और उनकी समस्याएं सुनी। इधर ईद को लेकर मुबारकबाद देने का सिलसिला भी चलता रहा।

ये भी पढ़ें: भारत ने पाक को दिया एक और जवाब, दिल्ली-लाहौर बस सेवा रोकी गई, जानिए

मीडिया से चर्चा में मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि शिक्षा विभाग से सबसे ज्यादा तबादले के आवेदन आए है। सभी विभाग के तबादला आवेदन में से जिला स्तर के आवेदनों का निपटारा कर दिया गया है। 14 सितंबर तक अन्य विभाग के आवेदनों का निराकरण कर दिया जाएगा। सभी विभाग में 15 फीसदी तबादले किए जाने हैं।

ये भी पढ़ें: रात 9 बजे मैन वर्सेज वाइल्ड में दिखेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ट्वीट कर की ये अपील

पत्रकारों से चर्चा करते हुए परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि RDA की वित्तीय स्थिति खराब है, केवल कमल विहार को लेकर उस पर 400 करोड़ का कर्ज है। इस कर्ज को कैसे पटाया जाए इसको लेकर मुख्यमंत्री से उनकी चर्चा हुई है। परिवहन मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि सरकार हाथी की समस्या को लेकर काफी गंभीर है। हाथी रिजर्व बनाने के लिए 4 जगह का प्रस्ताव है इसमें से 3 जगह की मंजूरी मिल चुकी है।

 
Flowers