IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
Flowers
top news image

शीर्ष

1

Pm Kisan Yojana Update News: पीएम किसान योजना पर आया बड़ा अपडेट! जानें कब जारी होगी अन्नदाताओं की 17वीं किस्त?

Pm Kisan Yojana ka Paisa Kab Aaega: पीएम किसान योजना पर आया बड़ा अपडेट! जानें कब जारी होगी अन्नदाताओं की 17वीं किस्त?

17 mins ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि आज आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। लाइफस्टाइल में पहले से बेहतर होगी। सुख-सुविधाओं में जीवन गुजारेंगे। कार्यस्थल पर प्रतिस्पर्धा का माहौल रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ की जिम्मेदारियों को समझदारी से हैंडल करें। परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आज आप फैमिली के साथ ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। इससे पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी। नई प्रॉपर्टी की खरीदारी के लिए उत्तम समय है। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिजनों के साथ धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। लव लाइफ में खुशनुमा माहौल रहेगा।

मीन राशि प्रोफेशनल लाइफ की चुनौतियों को कॉन्फिडेंस के साथ हैंडल करें। आज आय के अप्रत्याशित स्त्रोतों से धन लाभ होगा। अपने फिटनेस पर ध्यान दें। रोजाना योग और एक्सरसाइज करें। नई फिटनेस रूटीन में शामिल हों। आज आपके लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। आय में वृद्धि होगी। धन लाभ के नए सुनहरे अवसर मिलेंगे। ऑफिस में काफी बिजी शेड्यूल रहेगा। कार्यों की अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। रिलेशनशिप की दिक्कते दूर होंगी। लेकिन साथी से पास्ट की बातों को ज्यादा डिस्कस न करें। इससे रिश्तों में गलतफहमी बढ़ सकती है।

मेष राशि आज मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। निवेश के नए अवसर मिलेंगे। व्यापार में विस्तार होगा। धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। उनके साथ रोमांटिक डेट या लॉन्ग ड्राइव का प्लान बना सकते हैं। कुछ जातक प्रॉपर्टी में इनवेस्ट कर सकते हैं। इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धन से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। सुख-सुविधाओं में जीवन व्यतीत करेंगे।

वृषभ राशि आज आपकी व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी। धन-दौलत में वृद्धि के योग बनेंगे। लाइफस्टाइल में बड़ा बदलाव होगा। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। परिजनों के साथ धर्म-कर्म के कार्यों में हिस्सा लेंगे। प्रोफेशनल लाइफ में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल होंगी। जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आज दान-पुण्य के कार्यों में हिस्सा लेने के लिए उत्तम दिन है। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। परिजनों के सपोर्ट मिलेगा। हर क्षेत्र में खूब तरक्की करेंगे। सिंगल्स का शादी-विवाह तय हो सकता है।

मिथुन राशि आज आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा। धन लाभ के अनगिनत अवसर मिलेंगे। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में खूब तरक्की करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। साथी संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। पुरानी प्रॉपर्टी को बेचकर या किराए से धन लाभ होगा। भूमि या वाहन के रखरखाव के लिए धन खर्च होगा। रिश्तों में प्यार और विश्वास बढ़ेगा। रिलेशनशिप के सुहाने पलों को खूब एंजॉय करेंगे। साथी संग रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए गए प्रयास सफल होंगे। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी। नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

कर्क राशि आज इनवेस्टमेंट से जुड़े डिसीजन बहुत सोच-समझकर लें। प्रोफेशनल लाइफ में प्रतिस्पर्धा का माहौल रहेगा। विरोधी एक्टिव रहेंगे। जिससे जीवन में छोटी-मोटी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। व्यापार में मुनाफा होगा। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। रोजाना योग और एक्सरसाइज करें। इससे आप स्वस्थ और ऊर्जावान बने रहेंगे। घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। पैतृक संपत्ति की प्राप्ति होगी। विदेश यात्रा के योग बनेंगे। आज आपके सभी सपने साकार होंगे। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। समाज में सराहे जाएंगे। लव लाइफ बढ़िया रहेगी। प्रपोजल का पॉजिटिव फीडबैक मिलेगा।

सिंह राशि आज का दिन बेहद शुभ साबित होगा। पुराने निवेशों से धन लाभ होगा। ऑफिस में बॉस आपके कार्यों से इंप्रेस होंगे। करियर में नई उपलब्धि हासिल होगी। कड़ी मेहनत और लगन के साथ किए गए कार्य उम्मीद से भी बेहतर परिणाम देंगे। पारिवारिक जीवन की दिक्कतें दूर होंगी। घर में खुशनुमा माहौल रहेगा। आज आप सोच-समझकर रियल एस्टेट या स्टॉक मार्केट में इनवेस्ट कर सकते हैं। घर-परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे विवादों को सुलझाने की कोशिश करें। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें। क्रोध पर काबू रखें। पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करें। इससे रिश्तों में प्यार और रोमांस बढ़ेगा।

कन्या राशि आज आर्थिक मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। लाइफस्टाइल में थोड़े-बहुत बदलाव होंगे। ऑफिस में नेटवर्किंग बढ़ेगी। नए लोगों से मुलाकात होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कुछ जातक घर मरम्मत कराने का प्लान बना सकते हैं। रिलेशनशिप में ट्र्स्ट इश्यूज के चलते डिस्टर्बेंस बढ़ेगी। पार्टनर से अपनी फीलिंग्स को खुलकर शेयर करें। इससे रिश्ते में गलतफहमी दूर होगी। सिंगल्स की किसी दिलचस्प व्यक्ति से मुलाकात होगी। आज आप सोच-समझकर रियल एस्टेट या स्टॉक मार्केट में इनवेस्ट कर सकते हैं। लेकिन धन का लेन-देन होशियारी से करें। आर्थिक मामलों में किसी पर आंख मूंदकर भरोसा न करें, वरना धन हानि हो सकता है।

तुला राशि आज आर्थिक मामलों में भाग्य आपका साथ देगा। धन का आवक बढ़ेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा वालों के प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। पुरानी प्रॉपर्टी को बेचकर या किराए से धन लाभ होगा। पारिवारिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। जीवन में नए रोमांचक मोड़ आएंगे। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। रोमांटिक लाइफ में प्यार और रोमांस भरपूर रहेगा। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। फैमिली और फ्रेंड्स की हेल्प से धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।

वृश्चिक राशि आज भावनाओं का उतार-चढ़ाव संभव है। इमोशनल डिस्टर्बेंस रहेगी। लेकिन अपने इमोशनल हेल्थ पर ध्यान दें। भावुक होकर कोई निर्णय न लें। अपने करियर गोल्स पर फोकस करें। सफलता प्राप्त करने के लिए खूब मेहनत करें। इससे पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। विरासत की संपत्ति से धन लाभ होगा। धन-दौलत में वृद्धि के योग बनेंगे। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे। करियर में सफलता की सीढ़िया चढ़ेंगे। मैरिड लाइफ में सुख-शांति बनी रहेगी। साथी संग रिश्ता मजबूत और गहरा होगा।

धनु राशि आज आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। निवेश के नए अवसरों से धन लाभ होगा। जीवन में ऊर्जा और उत्साह की कमी नहीं रहेगी। नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। आज फैमिली के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। इससे घर में खुशनुमा माहौल रहेगा। ऑफिस में जान-पहचान बढ़ेगी। जिससे करियर ग्रोथ के नए अवसर भी मिलेंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। प्रोफेशनल लाइफ में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल करेंगे। लव लाइफ में नए रोमांचक मोड़ आएंगे। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

मकर राशि आज आपकी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। लाइफस्टाइल में पहले से बेहतर होगी। सुख-सुविधाओं में जीवन गुजारेंगे। कार्यस्थल पर प्रतिस्पर्धा का माहौल रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ की जिम्मेदारियों को समझदारी से हैंडल करें। परिजनों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आज आप फैमिली के साथ ट्रिप का प्लान बना सकते हैं। इससे पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी। नई प्रॉपर्टी की खरीदारी के लिए उत्तम समय है। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिजनों के साथ धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। लव लाइफ में खुशनुमा माहौल रहेगा।